अगस्त माह में जारी सीएम हेल्प लाईन की रैकिंग में ग्रेड ए के साथ तीसरा स्थान प्राप्त करने पर कलेक्टर ने निगमायुक्त को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
सिंगरौली)
प्रदेश में नागरिको के शिकायतों के त्वारित एवं संतुष्टि कारक निराकरण हेतु राज्य शासन द्वारा 181 सीएम हेल्प लाईन का संचालन किया जा रहा है। सीएम हेल्प लाईन के माध्यम से नागरिको द्वारा अपनी समस्याओ त्वरित निराकरण हेतु शिकायत दर्ज कराई जाती है। जिसका संबंधित विभाग द्वारा निराकरण किया जाता है। नगर पालिक निगम सिंगरौली के द्वारा अगस्त माह में राज्य स्तर पर जारी होने वाली सीएम हेल्प लाईन रैकिंग में नगर निगम आयुक्त डी.के शर्मा के नेतृत्व में 94.3 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त करने पर कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला के द्वारा नगर निगम आयुक्त को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
टीएल बैठक के दौरान कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला के द्वारा नगर निगम आयुक्त की सराहना करते हुये कहा कि सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में नगर निगम के अधिकारियों कर्मचारियों का अहम योगदान है। उन्होंने नगर निगम आयुक्त से कहा कि शिकायतों के संबंध में और भी संजीदगी से कार्य किया जाए ताकि सिंगरौली नगर निगम का नाम नंबर वन पर आ सके और निगम को प्रथम स्थान प्राप्त करने का गौरव हासिल हो।